फिल्म अभिनेत्री मौसमी चटर्जी BJP में हुईं शामिल

0
728

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में मौसमी चटर्जी ने बीजेपी का सदस्यता ग्रहण की, मौसमी ने बीजेपी नेताओं से मुलाकात की

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने लोकसभा चुनाव से पहले BJP ज्वाइन कर ली है। मौसमी चटर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा।
बीजेपी में शामिल होने से पहले मौसमी चटर्जी ने बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की थी। मौसमी चटर्जी 2004 के बाद सक्रिय राजनीति में वापसी कर रही हैं। 2004 में मौसमी ने बंगाल से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और बॉलीवुड एक्ट्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा था।
लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म अभिनेत्री मौसमी चटर्जी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी का सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में शामिल होने से पहले मौसमी चटर्जी ने बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की।
 
बता दें कि 26 अप्रैल, 1948 में कोलकाता में जन्मी चटर्जी 2004 के बाद सक्रिय राजनीति में वापसी कर रही हैं। 2004 में मौसमी ने कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here