रांची में पहली कोरोना पोजिटिव विदेशी महिला थी, अब सियासी जंग

0
1051

भाजपा के मीडिया पैनेलिस्ट अजय राय ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को खुद कड़ा रुख अख्तियार करना होगा अन्यथा राज्य को कोरोना वायरस पूरी तरह अपने  गिरफ्त  मे ले लेगा

रांची : कोरोना वायरस को लेकर झारखंड में सियासी जंग तेज हो गई है। यहां हिंदपीढ़ी में पहली कोरोना पोजिटिव विदेशी महिला मिलने से पूरे राजी में हड़कंप मचा हुआ है। भाजपा का आरोप है कि 72 घंटे के जनता कर्फ़्यू पर खुद सत्ताधारी दल कोंग्रेस के नेता विभिन्न चैनलों में चीख-चीख कर बता रहे हैं कि किस तरह कर्फ्यू में भी हिंदपीढ़ी नदी ग्राउंड के लोग दुकान खोलकर मजलिस लगा रहे है और कैसे प्रशासन के आदेशों की अवहेलना कर खिल्ली उड़ाई जा रही है।
यह आरोप झारखंड प्रदेश भाजपा के मीडिया पैनेलिस्ट अजय राय ने लगाया है।

इस बीच झारखंड में तेजी से कोरोना वायरस ने जान लेना शुरू कर दिया है। बोकारो के गोमिया के एक कोराना पॉजिटिव मरीज की बुधवार देर रात मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना के नौ पॉजिटिव केस भी डिटेक्‍ट किए गए हैं। इस तरह अबतक राज्‍य में कुल 14 कोरोना संक्रमित लोगों की पहचान की गई है।

भाजपा के मीडिया पैनेलिस्ट अजय राय ने कहा कि अगर इस तरह का आरोप भाजपा के नेता लगाते तो सत्ता पक्ष तुरंत उसका खंडन कर देती मगर यह आरोप सत्ता पक्ष के लोग ही लगा रहे तो समझा जा सकता है कि हालात कितना बदतर है। राय ने कहा कि भाजपा ने पहले ही राज्य सरकार को आगाह किया था कि सरकार कोरोना वायरस महामारी को रोक पाने में विफल साबित हो रही है जो आज के हालात को देखने से सही साबित हो रहा है।
अजय राय ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को खुद कड़ा रुख अख्तियार करना होगा अन्यथा राज्य को कोरोना वायरस पूरी तरह अपने  गिरफ्त  मे ले लेगा इससे इनकार नही किया जा सकता। राय ने कहा कि जिस तरह कोरोना  संदिग्धों की संख्या लगातार बढ़ते जा रही  है उसको देखते हुए राज्य सरकार के मंत्री  केंद्र राज्य के बीच अवसरवादी कि राजनीति छोड़  जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में अपना योगदान दे न कि बयानबाजी।
भाजपा मीडिया पैनेलिस्ट ने जिला प्रशासन द्वारा हिदपिड़ी में फिर 72 घंटे का समय कर्फ्यू का समय बढ़ा दिया है जो अच्छा कदम है मगर इसका पूरी तरह पालन हो इस पर भी गंभीरता बरतनी होगी तभी यह सफल होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here