सलाहकार पैनल जल्द तलाश लेगा नया कोचः गावसकर

0
198

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावसकर इस बात को लेकर आशांवित हैं कि नवगठित सलाहकार पैनल जल्द ही कोच की तलाश पूरी कर लेगा। उन्होंने सुझाव दिया कि क्रिकेट को सही दिशा में ले जाने के लिए बीसीसीआई की योजना को लेकर सभी को धीरज रखने की जरूरत है।

कई आलोचकों ने पैनल में सचिन तेंडुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की असल भूमिका को लेकर सवाल उठाए हैं लेकिन गावसकर ने इसे सही दिशा में उठाया गया फैसला बताया। उन्होंने कहा, ‘उन्हें आईपीएल का संचालन करना था। इसलिए स्पष्ट तौर पर उन्होंने आईपीएल पर ध्यान दिया। सबको यह समझना चाहिए कि वे लोग किसी भी उच्च स्तरीय नियुक्ति को लेकर किसी तरह की जल्दी में नहीं थे। अब उन लोगों ने समिति का गठन कर दिया है। निश्चित तौर पर वे खेल जगत से कुछ मार्गदर्शन की अपेक्षा कर रहे हैं और इसलिए यह तीन सदस्यीय समिति बनाई गयी है।’

गावसकर ने एनडीटीवी से कहा, ‘अब वे जल्द इस बारे में निर्णय लेंगे। जैसे ही तीन सप्ताह में बांग्लादेश दौरा खत्म होगा आपको एक कोच मिल जाएगा।’ टीम के निदेशक रवि शास्त्री के टीम के साथ भविष्य से जुड़े एक सवाल के जवाब में गावसकर ने कहा कि वे किसी एक व्यक्ति को लेकर अपना रुख नहीं बता सकते लेकिन अब ये सवाल इन तीन लोगों के लिए है जिनकी नियुक्ति बीसीसीआई ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here