फिल्म ‘जाणिवा’ से डरे सलमान रिक्वेस्ट कर रिलीज डेट बदलवाई

0
293

salmaसलमान खान को जब  पता चला कि मराठी फिल्म ‘जाणिवा’ उनकी ‘बजरंगी भाईजान’ के साथ रिलीज हो रही है, तो वह घबरा गए। इससे पहले सलमान की फिल्म किक को रितेश देशमुख की सुपरहिट मराठी फिल्म लई भारी के कारण सिनेमाघर मिलने में दिक्कत का सामना करना पड़ा था। सलमान ने तो इस फिल्म को सपोर्ट करते हुए इसमें काम करने की इच्छा भी जता दी थी, लेकिन बाद में इसी फिल्म के चलते उन्हें परेशानी भी हुई। हो सकता है, इसी अनुभव के कारण सलमान ने सत्या से फिल्म की रिलीज डेट बदलने की गुजारिश की हो।

बता दें कि ‘जाणिवा’ में सलमान के बहुत अच्छे दोस्त अभिनेता महेश मांजरेकर के बेटे सत्या मांजरेकर मुख्य भूमिका में हैं, इसलिए सलमान सत्या को सपोर्ट करने के लिए इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे। सलमान ने यहां बताया कि एक दिन सत्या मेरे पास आया और बताया कि ‘सर, मैंने एक फिल्म में अभिनय किया है और मेरी फिल्म आपकी ‘बजरंगी भाईजान’ के साथ रिलीज हो रही है।’

मैंने पूछा, 17 जुलाई को? तो उसने कहा, हां। इसलिए मैंने उससे कहा, ‘सत्या मेहरबानी करके तुम रिलीज का दिन बदल लो, क्योंकि हम पहले ही ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर बहुत चिंतित हैं। सलमान ने बताया, इसलिए वह गया और उसने फिल्म निर्माताओं को बताया और अब फिल्म (जाणिवा) 31 जुलाई को रिलीज हो रही है। सलमान ने इसके लिए सत्या का शुक्रिया भी अदा किया।