मैं 9 को मुंबई आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले: कंगना

0
507

बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान के बाद ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वे 9 सितंबर को मुंबई आएंगी। उन्होंने कहा, कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई न आऊं, अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी। कंगना इस समय मनाली में हैं।

त्विषा राय, विशेष संवाददाता, नयी दिल्ली/मुंबई, 4 सितंबर

जब मैं मुंबई हवाई अड्डे पर उतरूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले: कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को एक और ट्वीट कर सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है, ‘मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए धमकी दे रहे हैं। इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है। मैं उस समय को पोस्ट करूंगी, जब मैं मुंबई हवाई अड्डे पर उतरूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।’ सोशल मीडिया पर अब कंगना का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना (Shivsena) सांसद संजय राउत के बयान के बाद ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वे 9 सितंबर को मुंबई आएंगी। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अगर किसी में हिम्मत है तो वो उन्हें रोक ले। उन्होंने लिखा, ‘मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई न आऊं, अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई (Mumbai) जल्द आऊंगी। कंगना इस समय हिमाचल में मनाली में है।
यह था संजय राउत का बयान
मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए अभिनेत्री कंगना पर निशाना साधते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को महाराष्ट्र सरकार से आग्रह किया था कि मुंबई पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। राउत ने कंगना को पीओके की स्थिति देखने के लिए सबसे पहले वहां का दौरा करने के लिए कहा। राउत ने कहा था कि मुंबई पुलिस ने अपने जीवन का बलिदान कर शहर को सभी बाधाओं से बचाया है। राउत ने कहा, ‘106 शहीदों के बलिदान के कारण मुंबई महाराष्ट्र का हिस्सा है। अगर वे लोग, जिनका शहर से कोई लेना-देना नहीं है, इसे और इसकी पुलिस को बदनाम करते हैं, तो राज्य सरकार और पुलिस बल के प्रभारी गृह मंत्री को कार्रवाई करनी चाहिए। अन्यथा पुलिस का मनोबल टूटेगा।’ उन्होंने दावा किया कि मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के पीछे एक साजिश है। राउत ने कहा,‘यह झांसी की असली रानी का अपमान है जो महाराष्ट्र की बहादुर बेटी थीं।’ उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद को निचले स्तर पर ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here