सोनू सूद के बाद अब स्वरा भास्कर ने 1,000 मजदूरों को पहुंचाया उनके घर

0
558
मुंबई: कोरोना वायरस का खतरा जरूर बड़ा है लेकिन लोगों की मदद के चलते देश इससे निपट भी रहा है। हर कोई एक दूसरे की मदद कर इस संकट की घड़ी में एकता का संदेश दे रहा है। सोनू सूद ने इस कड़ी में प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की है, अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी नई मुहिम शुरू की है
कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के इस समय में लोगों पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। लाखों की संख्या में मजदूर अपने घरों से दूर बड़े-बड़े शहरों में फंसे हुए हैं। वहीं, इन श्रमिकों की मदद के लिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सदू (Sonu Sood) जहां लगातार मजदूरों और छात्रों को उनके घर भिजवा रहे हैं।
वहीं अब इस मुहिम में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जुड़ गई हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अब तक 1000 मजदूरों को उनके परिवार वालों से मिलवा दिया है। वहीं, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वह घर में बैठकर और लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं।
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, “ऐसे समय में जब लाखों लोग सड़कों पर हैं, अत्यधिक कष्ट का सामना कर रहे हैं, मुझे घर बैठकर शर्म आ रही थी. इस संकट ने हमारी सिस्टम के दोषों को उजागर किया है.” स्वरा भास्कर ने कुछ दिन पहले सड़कों पर लोगों को 500 जोड़ी जूते भी बांटे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here