नाबालिग का कत्ल कर पहचान छुपाने के लिए जलाया चेहरा, पेट्रोल डाल लगाई आग

0
468
लुधियाना.जालंधर बाइपास स्थित अशोक नगर के खाली प्लॉट में चेहरा जली नाबालिग की लाश मिली। पहचान छिपाने मुंह पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। सूचना मिलते ही एसीपी नाॅर्थ सचिन गुप्ता, थाना सलेम टाबरी के इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ सीआईए की पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के बाद लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम को भेज दिया।
पुलिस ने मौके से पेट्रोल की खाली बोतल अन्य सामान भी बरामद किया। लाश का पता उस समय चला जब साथ लगती फैक्ट्री का एक वर्कर सामान फेंकने के लिए प्लाट में गया। उसने तुरंत अन्य लोगों को सूचित किया। तभी पुलिस कंट्रोल पर सूचना दी। एसीपी सचिन गुप्ता ने बताया कि बच्चे के चेहरे पर ईंटें मारी गई हैं और उसके सिर पर प्रहार किए गए हैं। पहचान छुपाने के लिए ही उसके चेहरे पर पेट्रोल छिड़क आग लगाई दी है। पेट्रोल डाल लगाई आग…
इस बात की भी आशंका है कि बच्चे के साथ कुकर्म किया गया है। वहीं बच्चे के वारिसों को देर रात तक भी पता नहीं लग सका है। उनकी तलाश जारी है। फिलहाल लाश को मोर्चरी में 72 घंटे के लिए रखवाया है। पंजाब पुलिस के कंट्रोल रूम पर भी सूचित कर दिया है। इलाकों से गुम हुए बच्चों के बोर में भी जानकारी ली जा रही है। मौका मुआयना से पता चलता है कि लाश एक या दो दिन ही पुरानी है। मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here