कोई जाप करा रहे हैं लालू पुत्र तेजप्रताप

0
416
पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक देशरत्न मार्ग के परिसर में पिछले दो दिनों से वो ‘दुश्मन मारण’ जाप करा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ये जाप रात को तीन घंटे का होता है जो 8 बजे शुरू होकर 11 बजे तक चलता है. इस यज्ञ को एक सप्ताह तक चलना है जिसमें विंध्याचल के पंडे हिस्सा ले रहे हैं।

अखिलेश अखिल, वरिष्ठ पत्रकार/नई दिल्ली

अखिलेश अखिल, वरिष्ठ पत्रकार

बिहार के राजनितिक हलकों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आखिर लौ प्रसाद के पुत्र और स्वस्थ्य मंत्री तेजप्रताप दुश्मन मारो जाप क्यों करा रहे हैं ? इसी सवाल के साथ यह भी जुड़ गया है कि  आखिर तेजप्रताप किसके खिलाफ में इतना बड़ा यज्ञ करा रहे हैं ? कुछ राजनितिक लोग मान रहे हैं कि बीजेपी नेता सुशील  मोदी जिस तरह पिछले एक माह से लालू परिवार के पीछे पड़े हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजप्रताप का यह दुश्मन मरण जाप कही सुशील मोदी के खिलाफ ही हो।

तेजप्रताप बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे अपने कारनामों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं।  बात चाहे जलेबी छानने की हो या फिर बंशी बजाने की, तेज प्रताप हमेशा से लाइम लाइट में बने रहते हैं।

इस बार वो एक यज्ञ के आयोजन को लेकर चर्चा में हैं। पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक देशरत्न मार्ग के परिसर में पिछले दो दिनों से वो ‘दुश्मन मारण’ जाप करा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ये जाप रात को तीन घंटे का होता है जो 8 बजे शुरू होकर 11 बजे तक चलता है. इस यज्ञ को एक सप्ताह तक चलना है जिसमें विंध्याचल के पंडे हिस्सा ले रहे हैं।

यज्ञ में तेज प्रताप लाल रंग का अंगवस्त्र धारण कर शामिल होते हैं और जब तक जाप चलता है तब तक किसी को भी मड़ई में प्रवेश की इजाजत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here