कैंसर को हरा चुकीं लीजा ने सोनाली का यूं बढाया हौसला

0
736

भारतीय मूल की कैनेडियन अभिनेत्री लीजा रे ने भी सोशल मीडिया के जरिए सोनाली के जल्द ठीक होने की दुआ की 

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की कैंसर बीमारी की चपेट में आने का सुनकर मॉडल, एक्ट्रेस लीजा रे ने भावनात्मक ट्वीट किया है। लीजा का यह संदेश इसलिए मायने रखता है क्योंकि उन्होंने कैंसर से जंग लड़कर जीत हास‍िल की है। लीजा ने लिखा, ‘प्रिय सोनाली, मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं। ऐसे में कुछ कहने के लिए शब्द बहुत कम हैं। मैं तुम्हें बहुत सारा प्यार भेजना चाहती हूं।
सोनाली बेंद्रे

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी लोगों को उस समय झटका लगा जब अचानक सोनाली ने खुलासा किया कि उन्हें ‘हाई ग्रेड कैंसर’है। इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारों सहित अभिनेत्री के फैंस हिल इए और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। 

लीजा खुद को कैंसर ग्रेजुएट मानती हैं। सोनाली के लिए ट्वीट लीजा ने लिखा है, ‘डीयर सोनाली, मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं। ऐसे में कुछ कहने के लिए शब्द बहुत कम हैं और मैंने सीखा है ये ठीक है लेकिन मैं तुम्हे अपना खूब सारा प्यार भेजना चाहती हूं।’ साल 2009 में लीजा को मल्टीपल माइलोमा हुआ था। ये व्हाइट बल्ड सेल्स का कैंसर होता है।
हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं कनाडियन एक्ट्रेस लीजा रे साल 2009 में कैंसर से पीड़ित हो गई थीं। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और इलाज कर जंग जीत ली। लीजा रे ने भी अपने करियर की शुरुआत दोबारा की।
सोनाली बेंद्रे ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ”कभी-कभी जब आप सबसे कम उम्मीद करते हैं तो जिंदगी आपकी तरफ एक कर्वबॉल फेंकती है. हाल ही में पता चला है कि मुझे high-grade Cancer है। ये मेटास्टाइज्ड है, जिसे सही में हम समझ नहीं पाए थे।  लगातार हो रहे दर्द के चलते कुछ जांच कराई गईं जिसमें यह चौंकाने वाली बात सामने आई। मेरे दोस्त और मेरा परिवार इस मुश्किल वक्त में मेरे साथ हैं और हर तरीके से मददगार बना हुआ है।”
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here