रेप केस में फंसे मिथुन के बेटे महाअक्षय की हो गई शादी

0
503

10 जुलाई को उन्होंने अपने पिता के ऊटी स्थित होटल में शादी रचा ली

मुंबई: रेप केस में आरोपी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अपनी दोस्त मदालसा शर्मा के साथ शादी कर ली है। दोनों की शादी पहले 7 जुलाई को होने वाली थी लेकिन मिमोह पर लगे आरोपों के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया था। इस समय मिमोह को जमानत मिली हुई है और आज 10 जुलाई को उन्होंने अपने पिता के ऊटी स्थित होटल में शादी रचा ली। दोनों की शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खास बात ये है कि इनमें से एक फोटो में मिथुन परेशान नजर आ रहे हैं।

इस दौरान मिमोह और मदालसा के चेहरे पर खुशी नजर आई। दोनों की फोटोज देखकर ये लग ही नहीं रहा था कि पुलिस केस को लेकर उन्हें किसी तरह की परेशानी या तनाव है। बल्कि वो शादी की हर रस्म में बिजी दिख रहे थे और एक-दूसरे के साथ मस्ती भी कर रहे थे। मिमोह और मदालसा ने जब शादी रचाई तो वहां केवल उनके नजदीकी दोस्त और परिवारवाले ही थे। जब मीडिया में इनकी शादी खबरें आई थीं तब बताया गया था कि दोनों सिर्फ परिवारवालों की मौजूदगी में ही सात फेरे लेंगे।

हालांकि दिल्ली की एक अदालत ने मिमोह को अंतरिम जमानत दे दी जिसके बाद मिमोह ने शादी कर ली l वैसे इन दोनों ने शादी आधिकारिक तौर पर 7 जुलाई को ही रजिस्टर करा दी थीl सूत्रों के मुताबिक सोमवार को संगीत भी हुआ थाl मिमोह पर लगे आरोपों के कारण शादी का समारोह भव्य नहीं हुआ और जो मेहमानों की सूची बनी थी उसे भी छोटा कर दिया गया l इस मौके पर मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगीता बाली भी वर वधु को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here