तनाव दूर करने का नुस्खा बताएंगे डा. पटेल आज शाम को होटल Ornate में

0
1078

एयरपोर्ट से रामप्रस्थ पहुंचने पर ब्रह्मकुमारी संस्थान, वसुंधरा की प्रमुख बहन रंजना, ओआरसी की येशु बहन ने स्वागत किया

डा पटेल बेहद व्यस्त स्पीकर हैं पर वे इन सब विषयों पर वह वैशाली, गाजियाबाद में तीन दिनों के लिए लगे शिविर में एक हजार से अधिक प्रबुद्ध लोगों को विस्तार से संबोधित करेंगे।

उद्घाटन सत्र में विधायक अनिता राजपूत विशेष अतिथि  

फोटो: विधायक डा. अनिता राजपूत और उनके पति इंजीनियर एन एस राजपूत

वैशाली/वसुंधरा, गाजियाबाद: जैसा कि आप सब जानते होंगे कि मुंबई के डा. गिरीश पटेल विश्व प्रसिद्ध स्पीकर हैं। मनोचिकित्सा क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय अवॉर्डी गोल्ड मेडलिस्ट डॉ. गिरीश पटेल मानते हैं कि तनाव आजकल अनेक बीमारियों की जड़ है। उनका कहना है कि हमारे अंदर अदभुत शक्ति है, जिसकी सहायता से हम तनाव पर स्वयं ही कंट्रोल पा सकते हैं। तनाव घटने से बीमारियां भाग जाएंंगी।

डा पटेल बेहद व्यस्त स्पीकर हैं पर वे इन सब विषयों पर वह वैशाली, गाजियाबाद में तीन दिनों के लिए लगे शिविर में एक हजार से अधिक प्रबुद्ध लोगों को विस्तार से संबोधित करेंगे। इस शिविर को संबोधित करने के लिए डा पटेल आज दोपहर में विमान से दिल्ली पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया.

वे इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से सीधे वैशाली में रामप्रस्थ पहुंचे जहाँ ब्रह्मकुमारी संस्थान, वसुंधरा सेंटर की प्रमुख बहन रंजना, येशु बहन, नरेश भाई, राजेश भाई, पत्रकार राय तपन भाई, हर्ष बहन, रेणु बहन, दिव्या बहन,आस्था बहन, कल्पना बहन, मुन्नी बहन आदि ने स्वागत किया.

डा. पटेल विश्राम के बाद वैशाली में मेडिकल डाक्टरों को संबोधित करने जा रहे. फिर वे मीडिया से मिलेंगे और इसके बाद वैशाली के सेक्टर 4 स्थित The Ornate Hotel में तीन दिनों के लिए लगे शिविर में लोगों को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश की भाजपा विधायक अनिता राजपूत, जो गाजियाबाद में रहती हैं, विशेष अतिथि होंगी.

19 सितम्बर बुधवार को शाम 5.45 बजे वैशाली के सेक्टर 4 स्थित The Ornate Hotel में आयोजित मीडिया कांफ्रेंस में पत्रकारों को आमंत्रित किया गया है। यह होटल वैशाली मेट्रो की मल्टी लेवल पार्किंग के पीछे है। यह जानकारी B.K. येशु, ब्रह्मकुमारी संस्थान ने दिव्या को दी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here