संबित पात्रा है हत्यारा, राजीव त्यागी की पत्नी संगीता ने कहा

0
918

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की टीवी डिबेट के दौरान हार्ट अटैक से मौत

उनकी पत्नी संगीता ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर लगाया गंभीर आरोप

संबित, आज तक चैनल के हेड और एंकर को गिरफ्तार करने की मांग

राय तपन भारती/ नई दिल्ली,गाजियाबाद
एक टीवी चैनल पर डिबेट के बाद हार्ट अटैक से कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के बाद पत्नी संगीता त्यागी ने बीजेपी प्रवक्त संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए। यूपी कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने हजरतगंज कोतवाली तहरीर देकर राजीव त्यागी की मौत के लिए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को जिम्मेदार बताया है। बड़े बेटे ईशान की ओर से कल मुखाग्नि देने के बाद राजीव त्यागी पंच तत्व में विलीन हो गए।
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता का बुधवार शाम करीब छह बजे उस वक्त निधन हो गया, जब वह गाजियाबाद शहर की वसुंधरा स्थित अपने घर से ही एक न्यूज चैनल की डिबेट में हिस्सा ले रहे थे। राजीव त्यागी का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए घर पर ही रखा गया था। बुधवार देर रात बड़े बेटे ईशान और राजीव के पिता वाईएस त्यागी के हरिद्वार से आने के बाद अन्य परिजनों व रिश्तेदारों का इंतजार हो रहा था।

संबित पात्रा है हत्यारा, राजीव की पत्नी ने कहा  

राजीव की पत्नी संगीता त्यागी ने वीडियो जारी कर कहा कि उनके पति राजीव ने मौत से पहले कहा था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को ‘जयचंद’ कहकर संबोधित करने वाले संबित पात्रा को त्यागी की पत्नी ने अपने पति का हत्यारा कहा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा सहित न्यूज चैनल के सीईओ, एंकर को भी जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई है। तहरीर में कहा गया है कि बीजेपी प्रवक्ता ने राजीव पर अपमानजनक टिप्पणियां की, जिससे उन्हें दिल का दौरा पड़ा।
संबित ने बार-बार उन्हें जयचंद कहा था 
एक वीडियो में राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा, ‘तीन-चार बार संबित पात्रा ने मेरे पति को जयचंद-जयचंद बोला लेकिन मुझे लगा कि वह इतने मजबूत हैं कि यह भी झेल लेंगे। मैं हमेशा अपने सारे काम छोड़कर उनकी डिबेट्स देखती थी क्योंकि मैं ही सबसे पहले बताती थी कि कहां पर क्या सही है और क्या गलत है। पानी भी उन्होंने दो-तीन बार पिया लेकिन यह तो सामान्य ही है और पानी तो पीते ही रहते थे।’

“संबित पात्रा ने मुझे मार दिया”

संबित पात्रा को ही दोषी मानते हुए राजीव की पत्नी ने कहा, ‘अब हमारा जो नुकसान होना था, वह तो हो गया और हमें कुछ नहीं चाहिए। मेरे पति के अंतिम शब्द कुछ ऐसे थे। उन्होंने पहले एक गाली दी थी फिर कहा कि इन लोगों ने मुझे मार दिया। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। मुझे संबित पात्रा से बात करनी है, वही हत्यारा है क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार दिया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here