मंथन सबको एक साथ, एक मंच पर लाने का अनूठा प्रयास: ममता रॉय

0
236

ममता रॉय (उड़ीसा), BBW एडमिन

यूँ तो विगत कुछ वर्षों से वार्षिक मंथन आयोजन की चर्चा सुनती आ रही थी! उत्सुकता रहती थी, अवसर मिलने पर जरूर जाऊँगी ! इस बार बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में इस भव्य वार्षिक आयोजन मंथन में शामिल होने के साथ-साथ अपनी सक्रिय भूमिका के साथ मन गदगद हो गया! ज्ञात हुआ हमारे वंशज अलग-अलग स्थान में रहते है तथा उनका नाम व सम्मान है!

मंथन, सच में सबके एक साथ एक मंच पर आने का एक अनूठा प्रयास है, जिसके प्रतिदिन और प्रगाढ़ता के साथ जुड़ने एवं जोड़ने पर मन आनंदित होगा तथा इससे एक दूसरे को इसका लाभ भी मिलेगा!                                

BBW हमारा प्यारा स्वजातीय सामाजिक मंच है,और हम समस्त जन इसकी स्वसन तांत्रिका, हम सबकी बराबर जवाबदेही होनी चाहिए की इसे स्वस्थ एवं स्वच्छ रखे, ताकि हमसब अपनी एकजुटता पर गौरव कर सके तथा आनेवाले दिनों में ऐतिहासिक मंथन कार्यक्रम का आयोजन हो सके!                                

BBW काशी मंथन से मुझे कई मीठे अनुभव मिले , BBW परिवार के मुखिया एवं सस्थापक राय तपन भारती जी के मार्गदर्शन में आयोजन समिति के सभी सदस्यों ने अपना बेहतरीन योगदान दिया.. काशी मंथन आयोजन प्रमुख आनन्द राज जी की प्रशंसा के लिए शब्द छोटे पड़ जाएंगे!

वहीं अमित रंजन जी का परोक्ष में नहीं आकर आयोजन को सफल बनाने के हर उपाय पर इतनी संजीदगी से काम करना, अतुलनीय है.. ईश्वर आप समस्त हमारे बंधु बांधव को सदैव नए ऊर्जा प्रदान करें और नव वर्ष BBW को उमंगो एवं सही मार्गदर्शन के साथ नई ऊचाई प्रदान करें कि हमारा यह स्वजातीय सामाजिक मंच विशिष्ठ गरिमा को संजोते हुए ऐतिहासिक पन्नों में दर्ज हो ..                          

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here