एक ही घर में परिवार का एक सदस्य सफलता प्राप्त करता है तो दूसरा संघर्ष करता है ऐसा क्यों होता है!!

0
477

Anita Mahajan/Astro-Vastu consultant Numerologist & Expert

निधि शर्मा, जो गुरुग्राम में निवास् करती हैं, को जॉब मे बहुत कॉम्पिटिशन का सामना करना पड़ रहा था, प्रॉमोशन काफी समय से नहीं मिल रही थी। उन्होने मुझसे अपनी प्रोब्लम डिस्क्स की और मैने vastu के अनुसार उनहे साउथ वेस्ट मे सोने के लिए कहा और निधि जी ने उसी दिन से अपना बेड साउथ वेस्ट मे सेट किया और सोना शुरु किया और उन्हें 15 दिनों मे ही बेहतरीन रिजल्ट मिले , उनकी प्रमोशन् हो गयी, वह अब बहुत् खुश हैं,। उनको यह लगता है कि यह हमारी ब्लेसिग् की वजह से घटित हुआ है पर यह पूरी तरह से वास्तु विज्ञान पर आधारित रिजल्ट है , जो कि सभी के लिए एप्लीकेबल है।

Anita Mahajan/Astro-Vastu consultant

कर्म सर्वप्रधान है, इसमें कोई संदेह नहीं परन्तु हमारे पूरे प्रयास और प्रयत्न के बाद भी परिणाम हमेशा हमारी आशा के अनुसार नही मिलते! वास्तु विज्ञान के बारे में यह सब जानते हैं कि इसका हमारे घर पर असर होता है, परन्तु यह जानना भी आवश्यक है कि इसके व्यक्तिगत प्रभाव के स्वरूप को नकारा नही जा सकता। एक ही घर मे परिवार का एक सदस्य सफलता प्राप्त करता है तो दूसरा संघर्ष करता प्रतीत होता है. यह सोचने वाली बात है कि ऐसा क्यों होता है!!
फल की प्राप्ति आशा स्वरूप फलित होने के लिए वास्तु, व्यक्तिगत कुंडली और अंक गणित का मिलाप/गणना स्वाभाविक रूप से अति आवश्यक है. कुंडली एक स्वाभाविक गृहदशा बताती है तो वास्तु दिशा प्रदान करके सामंजस्य बिठाती है.

Anita Mahajan/Astro-Vastu consultant

उदाहरण के लिये, अगर कोई उपयोग मे लाये जाने वाला स्थान या घर का प्रवेश द्वार जातक की कुंडली के अनुसार NW दिशा में आ जाता है तो निश्चित रूप से उन्हें नाम और यश की प्राप्ति करवाता है. यही स्थान उन्हें आगे तरक्की करने में अत्याधिक सहायता करता है।
इसके अलावा, अगर फार्रन मे है तो किस देश में, इंडिया मे किस राज्य में और किस इलाके में हैं, यह भी आपकी कुंडली के हिसाब से ही फलित फल देगा।
हम अपना ज्यादा समय किस दिशा में बिता रहें हैं, सोने के लिय, पढने के लिए किस दिशा का उपयोग कर रहे है इत्यादि यह सब हमारी कुंडली के हिसाब से संबंधित फल दे रहा होता है, अच्छा या बुरा!

North East दिशा मे बने शौचालय को लेकर वास्तु जगत् मे बहुत भ्रन्तिया हैं , सभी वास्तु शास्त्रियों ने इसे कैंसर देने वाला और बीमारी देने वाला माना है परन्तु उसके बिल्कुल विपरीत इस दिशा मे बना शौचालय घर के मालिक को विषम परिस्थितियो मे सप्पोर्ट करता है। हमारे प्राचीन शास्त्रों मे नार्थ वेस्ट के शौचालय को लेकर ऐसा कुछ नहीं लिखा गया है। इस अन्धविश्वास के चलते कई लोगो ने अपना शौचालाय् वहां से हटवाया या फिर बन्द ही कर दिया। इतनी असुविधा के बाद भी उन्हे सकारात्मक रिजल्ट प्राप्त नही हो पाते है वरन अनुभव से यह पाया कि उस परिवार ने इसके विपरीत उन्नति की।
डेस्टिनी ग्रिड हमारे गुरु गोरज् सी विट्ठल की आधुनिक इन्वेंशन है जिसमे बिना किसी तोड़- फोड़ के अविश्वशनीय रिजल्ट प्राप्त किये जा सकते है। यह इन्वेंशन हमारे पूरे समाज के लिए परमात्मा की तरफ से दिया गया उपहार है। यह वरदान कोई भाग्यवान उपयोग मे लाएगा।
Anita Mahajan: Astro-Vastu consultant Numerologist & Expert in Tarrot Cards Readin 📱 9711192980
Queries related to all areas are welcome…


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here