उत्तराखंड सीएम को दो टूक सुनाने वाली शिक्षिका ने ठुकराया एक ऑफर

0
599

उत्तरा पर जिस तरह से मुख्यमंत्री बिगड़े उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद उनको समर्थन मिला और मुख्यमंत्री की चौतरफा आलोचना हुई

देहरादून: सीएम दरबार में हंगामे के बाद सुर्खियों में आईं शिक्षिका उत्तरा पंत को मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस से बुलावा आया है। उत्तरा ने बिग बॉस सीरीयल में शरीक होने से इन्कार कर दिया। उनका कहना है कि वो बस अपने घर परिवार की जिम्मेदारी संभालना चाहती हैं।
 
शिक्षिका उत्तरा पंत ने बिग बॉस में जाने से इनकार कर दिया है। उत्तरा के बेटे शुभम ने मीडिया को बताया कि उनकी मां को बिग बॉस से बुलावा आया है। बिग बॉस की प्रोडक्शन टीम ने उन्हें फोन किया है। इतना ही नहीं उत्तरा को अनगिनत वरिष्ठ अधिवक्ताओं के भी फोन आएहैं।
कुछ दिनों पूर्व जनता दरबार में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जनता दरबार में उत्तरा बहुगुणा अपने ट्रांसफर को लेकर पहुंची थी। यहां उन्होने अपनी बात रखी तो मुख्यमंत्री ने उन्हें डांट दिया, जिस पर उनकी मुख्यमंत्री से बहस हो गई, जिसके बाद सीएम ने महिला शिक्षिका को तुरंत सस्पेंड करने का आदेश दे दिया जिसके बाद यह मामला सुर्खियां में आ गया। इस मामले को लेकर इतना हंगामा मचा कि सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों के जरिये देशभर में चर्चा इसकी होने लगी।
उत्तरा पर जिस तरह से मुख्यमंत्री बिगड़े उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद उनको समर्थन मिला और मुख्यमंत्री की चौतरफा आलोचना हुई। उत्तरा के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी उतरे थे और उनकी बात सुने जाने को कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here