संजय दत्त से मिलने पहुंची शिल्पा शेट्टी

0
274

shilpa-sanjay-759

संजय दत्त से मिलने गुरुवार को कई सेलेब्स पहुंचे थे। इनमें राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, विंधु विनोद चोपड़ा, संजय गुप्ता सोफी चौधरी, अमीषा पटेल और अनु मलिक शामिल हैं। इधर, जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त का तिरंगे को सलाम करना चर्चा का विषय बना हुआ है।संजय दत्त ने जेल से बाहर आने के बाद तिरंगे झंडे को सलाम किया और अपना बैग टांगकर बाहर निकल गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये सब एक फिल्म का सीन था। राजकुमार हिरानी उन पर बायोपिक फिल्म बना रहे हैं।बताया जा रहा है कि ये उन्हीं की फिल्म का पहला सीन था। फिल्म यहीं से शुरू होगी।हिरानी, संजय की रिहाई के वक्त वहीं मौजूद थे। वे उन्हें अपने चार्टर्ड प्लेन से मुंबई लेकर भी आए थे।हिरानी की इस फिल्म में संजय के उस दौर के बारे में भी बताया जाएगा, जब वे 17 साल के थे। उनका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

संजय दत्त ने जेल से बाहर जब प्रेस वार्ता की तब उनसे इस बारे में पूछा भी गया था।लेकिन उन्होंने यह कहकर सवाल टाल दिया कि अभी तक हिरानी ने उन्हें कोई फीस नहीं दी है।गौरतलब है कि संजय को 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट मामले में अवैध रूप से हथियार रखने का दोषी पाया गया था।संजय दत्त का कहना है कि वे अब शायर बन गए हैं।एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “जेल के अंदर समीर और जीशान नाम के दो शख्स थे। जिन्होंने मुझे इंसपायर किया।

वे शायरी करते हैं और मुझे उनका काम बहुत पसंद आया।उनके साथ मैंने भी शायरी लिखना शुरू किया और 500 शेर लिख डाले। इन्हें मैं एक बुक में पब्लिश कराउंगा।संजय दत्त ने यह भी बताया कि वे जेल में वे हर महीने 2000 रुपए कमाते थे और इनमें से 20 रुपए इमरजेंसी के लिए बचाते थे।उन्होंने कहा कि जेल में उन्होंने पैसों की असली कीमत को जाना।जेल से बाहर आ चुके संजय दत्त पर करीब 350 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है। उनकी सात फिल्में कतार में हैं, जिनमें से सबसे पहले वे सोहम शाह की ‘शेर’ को पूरा करेंगे।

सोहम शाह के डायरेक्शन में बन रही शेर का बजट करीब 30 करोड़ रुपए है। गुजराती डॉन और शराब कारोबार पर बनी इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं।संजय दत्त ने ‘बैंग बैंग’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ भी एक एक्शन फिल्म साइन की है, जिसका अनुमानित बजट 60 से 70 करोड़ रुपए है।इसके अलावा, उनकी फिल्म ‘हंसमुख पिघल गया’ भी रिलीज के लिए तैयार है। सेजल शाह डायरेक्टेड इस फिल्म का बजट 25 से 30 करोड़ रुपए है।

राजकुमार हिरानी के साथ संजय दत्त जल्दी ही ‘मुन्नाभाई चले अमेरिका’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म पर हिरानी करीब 80 करोड़ रुपए तक खर्च कर सकते हैं।इसके अलावा, राजकुमार हिरानी उनकी बायोपिक भी बना रहे हैं। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का अनुमानित बजट 70 करोड़ रुपए है।इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय के पास दो अन्य फिल्में भी हैं, जो जल्दी ही शुरू होंगी।