एनडीएमसी का संजय दत्त को ब्रांड एम्बेसडर बनाने का निमंत्रण

0
322

sanjay-dutt

एनडीएमसी ने स्वच्छ भारत अभियान और स्मार्ट सिटी पहल के लिए हिन्दी फिल्म अभिनेता संजय दत्त को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए आमंत्रित किया है. अवैध तरीके से हथियार रखने पर 42 महीने जेल की सजा पूरा करने के बाद ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के 56 वर्षीय स्टार को 25 फरवरी को यरवदा जेल से रिहा किया गया है. नगर निकाय ने दत्त को लिखे एक पत्र में कहा है, ‘‘एनडीएमसी ने नागरिकों को बेहतर नागरिक सेवाएं मुहैया कराने के लिए अपने प्रयास तेज किया है.

एक युवा आइकन और हमारे देश के एक अग्रणी व्यक्तित्व होने के नाते ‘स्वच्छ भारत मिशन’ और ‘स्मार्ट सिटी’ पहलों के लिए हम आपका सहयोग चाहते हैं.’’ अवैध तरीके से हथियार रखने पर 42 महीने जेल की सजा पूरा करने के बाद ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के 56 वर्षीय स्टार को 25 फरवरी को यरवदा जेल से रिहा किया गया है. नगर निकाय ने दत्त को लिखे एक पत्र में कहा है, ‘‘एनडीएमसी ने नागरिकों को बेहतर नागरिक सेवाएं मुहैया कराने के लिए अपने प्रयास तेज किया है.

नगर निकाय ने दत्त को लिखे एक पत्र में कहा एक युवा आइकन और हमारे देश के एक अग्रणी व्यक्तित्व होने के नाते ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के लिए हम आपका सहयोग चाहते हैं. नगर निकाय ने दत्त को लिखे एक पत्र में यह भी कहा कि ‘स्मार्ट सिटी’ पहलों के लिए भी हम आपका सहयोग चाहते हैं.’’