ऋषि कपूर के मेकअप पर करोड़ों खर्च

0
257

Rishi-Kapoor-2

फिल्म कपूर एंड संस को ट्रेलर 10 फरवरी को रिलीज होने वाला है.इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और फवाद खान मुख्य भूमिका में है. फिल्म में ऋषि कपूर ने दादू का विशेष किरदार निभाया है. इस किरदार के लिए ऋषि कपूर ने बहुत मेहनत की है.अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दादू का किरदार निभाने वाले ऋषि कपूर का फस्र्ट लुक ट्विटर के जरिए रिलीज किया है. 

ऋषि ने बताया कि 85 वर्षीय बुजुर्ग के किरदार निभाने के लिए उन्होंने शूटिंग के दौरान रोजाना पांच घंटे अपने मेकअप पर खर्च करते है. इसके लिए वे सुबह रोज 5 बजे उठते थे. खबर है कि हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट ग्रेग कैनम ने उनका मेकअप किया है. वे नौ बार ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुए हैं और तीन बार ऑस्कर जीत चुके हैं.

ऋषि कपूर ने बताया कि जब करन जौहर और शकुन बत्रा मुझसे मिलने आए, तो मैंने उन्हें कैनम का नाम सुझाया क्योंकि मैंने उसके बारे में काफी सुना था. उन्हें पता था कि इसकी लागत डेढ़ से पौन दो करोड़ रु. के बीच आएगी. ऋषि बताते हैं कि शकुन और मैं कैनम से मिले थे और लुक के बारे में बातचीत की थी और फैसला किया कि यह ऋषि कपूर और ए.के. हंगल का मिला-जुला रूप होगा.