25 फरवरी का राशिफल

0
214

astrology

मेष- आर्थिक क्षेत्र मेँ बेहतर बने रहेंगे शिक्षा प्रेम और संतान के मामले सफल रहेंगे भव्य भवन और वाहन की प्राप्ति संभव है। सपरिवार भ्रमण पर जा सकते हैं। दिन उत्तम। स्वार्थता से बचें।

वृष- सभी का साथ घर-बाहर अनुकूलता बनाए रखेगा। पद प्रतिष्ठा को बल मिलेगा। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। परिवार में हर्ष आनंद रहेगा। दिन उत्तम फलकारक। आलस्य से बचें।

मिथुन- सफलता के मार्ग पर निर्बाध गतिशील बने रहेंगे। औरों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। सहयोगियों का विश्वास अर्जित करेंगे। धर्मभाव में वृद्धि होगी। भ्रमण मनोरंजन पर जा सकते हैं। दिन श्रेष्ठ।

कर्क- अक्सर हम अवसर के इंतजार में रहते हैं लेकिन तैयारी पर ध्यान नहीं देते। ऐसे में जब मौका होता है तो उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाते। समय प्रबंधन पर ध्यान दें। दिन सामान्य शुभ।

सिंह- व्यक्तिगत मामले बेहतर रहेंगे। साझा कोशिशों को बल मिलेगा। दाम्पत्य में हर्ष आनंद बना रहेगा। साथी अपेक्षाओं पर खरा उतरेगा। भूमि भवन के मामले बनेंगे। दिन शुभ।

कन्या- जैसे व्यवहार की अपेक्षा अपने लिए है वैसा ही अन्य से करें। परिश्रम पर जोर दें। शॉर्ट कट से बचें। खर्च बढ़ा हुआ रहेगा। करियर कारोबार में बेहतर करेंगे। दिन उत्तरोत्तर शुभ।

तुला- परिवार में हर्ष आनंद बना रहेगा। मान सम्मान बढ़ेगा। पुरस्कृत हो सकते हैं। मित्रों के साथ श्रेष्ठ समय बिताएंगे। नए लोगों से भेंट होगी। दिन अति उत्तम। निसंकोच आगे बढ़ें।

वृश्चिक- जिस प्रकार मीठे फलों से भरा वृक्ष झुका रहता है उसी प्रकार आप भी शुभ समय को विनम्रता से और बेहतर बना सकते हैं। बड़ा सोचें। सबकी खुशी का ध्यान रखें। दिन उत्तम।

धनु- आकस्मिक लाभ की सम्भावना है। संबंधों का लाभ मिलेगा। सामाजिकता को बल मिलेगा। तथ्य साझा करने में सतर्कता रखें। दिन शुभकारक। सेहत पर समझौता न करें।

मकर- दाम्पत्य में स्नेह और स्पष्टता बढ़ेगी। जीवनसाथी उल्लेखनीय उपलब्धि अर्जित कर सकता है। अपनों के साथ हर्ष आनंद से दिन बीतेगा। भव्यता और सभ्यता पर जोर देंगे।

कुंभ- आत्मविशवास के साथ तेजी आगे बढ़ सकेंगे। प्रतिस्पर्धा में अच्छा करेंगे। विपक्ष स्वतः पीछे हटने मजबूर होगा। मित्रों के संग श्रेष्ठ समय बिताएंगे। दिन उत्तम फलकारक।

मीन- मित्रों के साथ हर्ष आनंद से समय बीतेगा। भ्रमण मनोरंजन पर भी जा सकते हैं। खर्च के प्रति लापरवाह रहेंगे। दिन उत्तरोत्तर शुभकारक। आगामी कुछ दिन व्यक्तिगत प्रदर्शन में सहायक।