संपूर्णा लहिरी करना चाहती है सलमान से शादी

0
302

salman-khan1

सुपरस्टार संपूर्णा लहिरी बालीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ शादी करना चाहती हैं। कसौली में फिल्म ‘अंतर्लीन’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने सलमान खान से शादी की चाहत को जगजाहिर किया है। अमर उजाला से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि वह सलमान खान से इस कद्र प्रभावित हैं कि सल्लू को मन ही मन पति मानती हैं। 

वहीं बालीवुड फिल्मों के निर्देशक इम्तियाज अली उनके ड्रीम डायरेक्टर हैं, जिनके साथ काम करने का भी उनका दिली सपना है। अभी तक वह चार बंगला फिल्मों में अपनी प्रतिभा का डंका बजा चुकी हैं। मार्च में उनकी तीन और फिल्में प्रदर्शित होने जा रही हैं। उनका कहना था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आकर कुछ खोया नहीं, बहुत कुछ पाया ही है। 

अभिनय के क्षेत्र में आने वालों के लिए एक ही पैगाम देना चाहती हैं कि केवल शौक से ही मत आइये, खूब मेहनत करो और अभिनय की बारीकियों को सीखकर नाम कमाओ। हालांकि अभी तक संपूर्णा को बालीवुड से कोई ऑफर नहीं मिला है। लेकिन वह बालीवुड के दबंग के साथ फिल्म में बतौर हीरोइन काम करना चाहती हैं। 

उत्तम कुमार को मानती हैं आदर्श- बंगाली सुपरस्टार उत्तम कुमार को अपना आदर्श मानने वाली संपूर्णा का कहना है कि उन्हें दुनिया छोड़े कई दशक हो गए हैं। लेकिन उनके अभिनय का जादू आज भी बरकरार है। हैरानी की बात है कि आज भी वे अपने अभिनय के माध्यम से लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। फिल्म अंतर्लीन में वह एक मजबूत किरदार निभा रही हैं।