इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट में उलटफेर का शिकार हुए एंडी मरे

0
328

Andy-Murray

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे को इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट में मंगलवार को 53वीं रैंकिंग के फेडेरिको डेलबोनिस के हाथों तीसरे दौर में उलटफेर का शिकार होना पड़ा तो वहीं पूर्व नंबर एक महिला खिलाड़ी सर्बिया की एना इवानोविच भी हार के साथ बाहर हो गईं.तीन सेटों तक चले संघषर्पूर्ण मुकाबले में मरे को तीसरे सेट में 4-1 की बढ़त थी लेकिन वह टाईब्रेक 3-7 से हार गये और अर्जेंटीना के डेलबोनिस ने 6-4, 4-6, 7-6 से मैच जीतकर चौथे दौर में प्रवेश कर लिया. मरे ने दो घंटे 46 मिनट तक चले इस मैच में काफी गलतियां की. डेलबोनिस इस वर्ष रियो और साओ पाउलो टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे थे.
         
मरे मैच में एक भी एस नहीं लगा सके और दूसरे सर्व पर 50 फीसदी से भी कम अंक लिये. मरे को आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में भी सर्बिया के नोवाक जोकोविच से हार का सामना करना पड़ा था. डेलबोनिस का अगले दौर में 13वीं सीड फ्रांस के गाएल मोंफिल्स से मुकाबला होगा जिन्होंने 13वीं सीड स्पेन के एलबर्ट रामोस विनोलास को 6-1, 6-3 से हराया.

तीसरी सीड स्विटजरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका ने आंद्रे कुज्नेत्सोव को 6-4, 7-6 से हराकर जीत दर्ज की और अब उनके सामने बेल्जियम  के डेविड गोफिन होंगे. अन्य मैच में 12वीं सीड कनाडा के मिलोस राओनिक ने आस्ट्रेलिया के बेर्नार्ड टॉमिक के 6-3, 3-0 के दूसरा सेट छोड़ देने के बाद चौथे दौर में जगह बनाई. टॉमिक ने कलाई में चोट के कारण मैच छोड़ दिया.